साहब, मेरा पति मुझे बहन कहता है…

गाजियाबाद : एक महिला ने इंजीनियर पति पर बहन बुलाने का आरोप लगाते हुए इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत की है। पति के दूसरी महिला से संबंध होने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पति घर में उन्हें बहन की तरह रखता है। विरोध करने पर चुप रहने की धमकी देता है। पुलिस ने दोनों की काउंसिलिंग के लिए मामला महिला थाने भेजा है। इंदिरापुरम की एक कॉलोनी में महिला परिवार के साथ रहती है। उनकी शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। पति एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर है। बच्चों ने भी पिता को समझाने का प्रयास किया, मगर वह समझने को तैयार नहीं हैं। अब महिला का कहना है कि उन्होंने इसकी पड़ताल की तो पता चला कि पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध है। इससे परेशान होकर महिला बुधवार को इंदिरापुरम थाने में शिकायत देने पहुंची। इंदिरापुरम थाना प्रभारी मनीष बिष्ट का कहना है कि पति और पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए इनकी काउंसिलिंग की जरूरत है। मामले को महिला थाने भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर