सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तान से मिली धमकी, मैसेज में कहा-अगला नंबर बापू का

पंजाब : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब उनके पिता बलकौर सिंह को धमकी मिलने की खबर आ रही है। खबर के मुताबिक इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की ओर से उन्हें धमकी मिली है। सिद्धू मुसेवाला के पिता के मुताबिक सिद्धू के कुछ दोस्तों ने उन्हें बताया की इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान से एक पोस्ट किया गया है और आपको धमकी दी गई है। इंस्ट्राग्राम पर लिखा गया है, अगला नंबर बापू का’। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बताया, हमने पुलिस को जानकारी दे दी है।

पाकिस्तान के नंबरों से धमकाया जा रहा
सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तान के नंबरों से धमकी भरे कॉल और मैसेज भी आ रहे हैं। परिवार के सदस्य ने बताया कि पाकिस्तानी नंबर और और इंस्टा ग्राम पर लगातार धमकाया जा रहा है कि अब अगला नंबर आपका होगा लेकिन सिद्धू के पिता का कहना है कि वह अपने बेटे के कातिलों को सजा दिला कर ही रहेंगे बेशक कातिल उनकी जान क्यों ना ले ले।

29 मई को हुई थी हत्या
गौरतलब है कि कल ही मूसवाला हत्याकांड में शामिल दो शूटरों को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस विश्नोई का हाथ बताया जा रहा है। पाकिस्तान का नया एंगल मिलने से अब जांच का दायरा बढ़ने की उम्मीद है। सिद्धू मूसेवाला को 29 मई 2022 को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी के स्कूल में नौकरी की बात सुन आश्चर्य में आये ब्रात्य

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की बेटी सुकन्या मण्डल स्कूल में पढ़ाती है। वह नौकरी बगैर टेट परीक्षा पास किये ही उन्हें मिली थी। राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर