श्री श्याम मंदिर आलमबाज़ार में नए साल पर बाबा के दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु

कोलकाता : श्री श्याम मंदिर आलमबाज़ार में नए साल पर सुबह से मध्य रात्रि तक लगातार श्रद्धालुओं का आवागमन बना रहा। मंदिर के कपाट खुलने के साथ साथ ही सैकड़ों भक्त हाथों में निशान लिए पहुंचे। सुबह 5 बजे हिन्दमोटर श्री श्याम मंदिर मारवाड़ी पट्टी से पैदल यात्रा करते हुए निशान अर्पित किया गया। मंदिर में कोरोना प्रोटोकॉल को माना गया। श्रद्धालुओं ने सैनिटाइजर टनेल में प्रवेश कर बाबा के नयनाभिराम श्रृंगार का दर्शन किया। मंदिर के न्यासी गोविन्द मुरारी अग्रवाल ने बताया कि नए वर्ष पर ईश्वर की पूजा आराधना व देवस्थानों के दर्शन से एक उर्जात्मक शक्ति का संचार होता है। सुरक्षा कारणों से मंदिर स्थल में ज्यादा देर बैठने की अनुमति नहीं होने से कतार में खड़े भक्तो ने शीघ्रता एवं सहजता से बाबा श्याम के दर्शन का आनंद उठाया। मंदिर की ओर से प्रतिदिन नियमित रूप से संचालित दोनों पहर भोजन वितरण की सेवा भी लाकडाउन आरम्भ से निरंतर जारी है। इस अवसर पर मंदिर के न्यासीगण, मंदिर परिवार सदस्य व मंदिर से जुड़े हितैषी उपस्थित रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे लोगों से हमेशा बनाए रखें दूरी

महात्मा विदुर का नाम महाभारत काल के प्रमुख पात्रों में गिना जाता है। विदुर जी का पांडव के साथ कौरव भी सम्मान करते हैं। महात्मा आगे पढ़ें »

भगवानपुर में तृणमूल व भाजपा कर्मियों के बीच जबर्दस्त बमबाजी

शुभेन्दु अधिकारी के सभा में शामिल होने पहुंचे थे कार्यकर्ता खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत भगवानपुर में भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच भारी बमबाजी होने आगे पढ़ें »

ऊपर