पहली बार मीडिया के सामने आए श्रद्धा के पिता, कहा…

नई दिल्ली : इसी साल मई के महीने में दिल्ली के छतरपुर में महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा वॉकर नामक एक लड़की की हत्या हुई थी और बाद में उसके शव के आरोपी आफताब ने कथित रूप से 35 टुकड़े किए थे। आज (शुक्रवार को) श्रद्धा के पिता विकास वॉकर पहली बार मीडिया के सामने आए और इंसाफ की गुहार लगाई। श्रद्धा के पिता ने कहा कि आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा आफताब के परिवार की जांच भी होनी चाहिए। इसके पीछे उनका भी हाथ होने की आशंका है।
फडणवीस से श्रद्धा के पिता ने की मुलाकात
बता दें कि श्रद्धा के परिजनों ने आज महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता किरीट सोमैया भी मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रद्धा के पिता ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल, देवेंद्र फडणवीस और दिल्ली पुलिस सभी की तरफ से उनको इंसाफ दिलाए जाने का भरोसा मिला है।
वसई पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने कहा कि मेरी बेटी की निर्मम हत्या हुई। उन्होंने वसई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। विकास वॉकर ने कहा कि वसई पुलिस की वजह से मुझे काफी परेशानी हुई, अगर उन्होंने मदद की होती तो मेरी बेटी आज जिंदा होती। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास वॉकर ने कहा कि श्रद्धा की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई और हम इसे कभी नहीं भूल सकते। जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। जांच समय से होती तो बेटी आज जिंदा होती।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

लुका-छिपी खेलने के दौरान छिपा शिंपिग कंटेनर में, 6 दिन बाद पहुंच गया मलेशिया, जानें कहां का है मामला

ढाका : दुनिया में किसी भी बच्चे को लुका-छिपी का खेल बहुत ही पसंद आता है, लेकिन कभी-कभी ऐसे खेल खेलने के दौरान कई तरह आगे पढ़ें »

ऊपर