दो दिन तक काटा श्रद्धा का शरीर, फिर धोया-सुखाया और रखा फ्रिज में

नई दिल्ली : दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश में खलबली मचा दी है। फिलहाल लिव इन पार्टनर की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी आफताब को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूंढकर पूरी साजिश का पर्दाफाश किया जा सके। पुलिस को सोमवार शाम तक शव के 35 टुकड़ों में से करीब 13 मिल गए हैं। हालांकि इस केस में कई खुलासे धीरे-धीरे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने पहले दो दिनों तक श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किया। फिर उसको धोया और सुखाकर प्लास्टिक में लपेटकर फ्रिज में रख दिया।
सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब का कहना है कि उसे शव को ठिकाने लगाने का आइडिया अमेरिकी क्राइम सीरियल डेक्सटर से आया था। इसके अलावा बताया जा रहा है कि आफताब रोज उसी कमरे में सोता था, जहां उसने श्रद्धा की हत्या कर शव को काटा था। आफताब ने शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के बाद फ्रिज की सफाई की थी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि श्रद्धा के पिता की शिकायत के आधार पर शनिवार को आरोपी आफताब पकड़ा गया और उसे 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
कॉल सेंटर में हुई थी मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वाकर (27) आरोपी आफताब के करीब मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान आई थी। हालांकि दोनों मुंबई में एक डेटिंग ऐप के माध्यम से मिले थे। प्यार परवान चढ़ने के बाद तीन साल तक ये दोनोें लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद फिर दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए।
श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काटा
दोनों के दिल्ली शिफ्ट होने के तुरंत बाद, श्रद्धा ने आफताब पर उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। एडिशनल डीसीपी-1 साउथ दिल्ली अंकित चौहान ने बताया कि दोनों अक्सर झगड़ते थे और यह नियंत्रण से बाहर हो जाता था। 18 मई को हुए झगड़े में आफताब ने अपना आपा खो दिया और उसका गला घोंट दिया। अंकित चौहान के मुताबिक, आरोपी ने हमें बताया कि उसने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। एक रेफ्रिजरेटर खरीदा और उसमें रख दिया। सूत्रों ने कहा कि बाद में उसने 18 रातों में दिल्ली के छतरपुर एन्क्लेव के जंगल के इलाके और उसके आसपास के विभिन्न स्थानों पर शवों के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर