श्रद्धा हत्याकांड: जंगलों से मिली हड्डियों को देख पुलिस भी रह गई दंग

नई दिल्लीः पूरे देश को दहला देने वाले श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस महरौली के जंगलों में सबूत खोजने में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक जंगल से कुछ हड्डियां मिली हैं, जिन पर कट के निशान और तोड़ने जैसा प्रतीत हो रहा है। आरोपी आफताब के कबूलनामे के बाद दिल्ली पुलिस की टीम 16 नवंबर को 3 बार उस जगह पर पहुंची थी, जहां आरोपी आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को फेंकने का दावा किया था।

की गई तलाशी तो…

पुलिस की टीम 16 नवंबर की सुबह करीब 6 बजे छतरपुर के जंगल पहुंची थी, जहां सर्च के दौरान उसे कुछ हड्डियां मिली थीं। वहीं दूसरी बार दिल्ली पुलिस की टीम सुबह करीब 9 बजे महरौली के जंगल एरिया 100 फुटा रोड पर पहुंची, वहां उसे जो मिला उससे पुलिस भी हैरान थी। पुलिस को सर्च के दौरान एक बड़ी हड्डी मिली जो देखने में शरीर की फेमुर बोन  लग रही थी। ये वो हड्डी है जिसे जांघ की हड्डी कहा जाता है। ये हड्डी बहुत मजबूत होती है।वहीं तीसरी बार दिल्ली पुलिस की टीम छतरपुर एनक्लेव के पास जंगल एरिया और मेट्रो पिलर के पास पहुंची थी। यहां पुलिस को सर्च के दौरान अन्य हड्डियां मिली थीं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर