श्रद्धा हत्याकांड: आफताब के घर होगा मर्डर सीन रीक्रिएट, नार्को टेस्ट कर 40 सवाल पूछे जाएंगे

नई दिल्ली: श्रद्धा की हत्या के सीन रिक्रिएट करने के लिए आफताब के घर दिल्ली पुलिस पहुंची है। इससे पता लगाया जाएगा कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या कैसे की और आफताब के खिलाफ सबूत जुटाएगी। उसके बाद कैसे उसके शरीर के 35 टुकड़े किए और फिर उन्हें कहां रखा। वहीं, मर्डर वेपन और श्रद्धा के सिर की तलाश अब भी जारी है।

आरोपी आफताब का सोमवार को नार्को टेस्ट किया जाएगा। पुलिस ने इसके लिए 40 सवालों की लिस्ट तैयार की है। पुलिस को उम्मीद है कि इस टेस्ट से उन्हें कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं।

इससे पहले शनिवार को दिल्ली पुलिस के हाथ 18 अक्टूबर का CCTV फुटेज लगा है। इसमें सुबह चार बजे आफताब बैग ले जाते हुए देखा गया। पुलिस को शक है कि वह श्रद्धा के बॉडी के टुकड़ों को फेंकने गया था। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने महरौली वाले फ्लैट से सारे कपड़ों को जब्त कर लिया है। इनमें श्रद्धा के कपड़े भी शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक आगे पढ़ें »

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

ऊपर