दीपिका से पूछताछ खत्म, सारा व श्रद्धा ने ड्रग्स सेवन के आरोपों को किया खारिज

मुंबई: 5 घंटे के बाद दीपिका से एनसीबी की पूछताछ खत्म हुई। सारा व श्रद्धा से एनसीबी अब तक पूछताछ कर रही है। दीपिका ने एनसीबी अधिकारियों के सामने व्हाट्सप्प ग्रुप पर ड्रग को लेकर चैट करने की बात स्वीकारी है। वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने एनसीबी पूछताछ के दौरान ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया है।

श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप

एनसीबी के सामने श्रद्धा कपूर ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है। श्रद्धा कपूर ने पूछताछ के दौरान बताया कि फिल्म छिछोरे की सफलता के बाद एक पार्टी सुशांत के पावना फार्म हाउस में हुई थी जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि पार्टी देर रात तक चली थी। मगर उन्होंने उस पार्टी में कोई ड्रग्स लिया नहीं था।

श्रद्धा ने बताया कि उन्होंने सुशांत को कभी-कभी अपनी वैनिटी वैन और सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा है। एनसीबी ने श्रद्धा को जया के साथ किए उनके ड्रग चैट के बारे में पूछा लेकिन श्रद्धा ने इसपर अब तक कोई साफ जवाब नहीं दिया है। श्रद्धा से पूछताछ अब तक जारी है।

रवि प्रसाद हुआ गिरफतार

औपचारिकताएं और चिकित्सीय परीक्षण पूरी की जाने के बाद ड्रग जांच के सिलसिले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा। एनसीबी ने लगभग 24 घंटे तक पूछताछ करने के बाद क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कियाएक कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। उसे लगभग 24 घंटे तक जांच एजेंसी ने ग्रिल किया।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त – स्मिता पारिख और नीलोत्पल मृणाल – ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिवंगत अभिनेता को न्याय दिलाने की गुहार लगाते हुए अनुरोध किया है ताकि सीबीआई अपनी जांच तेज करे। गौरतलब है कि सीबीआई को मामला संभाले कई हफ्ते हो चुके हैं पर अब तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

जानिए क्या हुआ आज सुबह से

श्रद्धा कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पहुंच गई हैं जहां उनसे ड्रग्स मामले के संबंध में पूछताछ किया जाएगा। उन्हें बुधवार को समन जारी कर जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था।

खबर है कि एनसीबी श्रद्धा कपूर से सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछ सकती है। श्रद्धा और सुशांत ने छिछोरे में एक साथ काम किया था जिसकी कथित तौर पर सफलता के बाद, सुशांत के फार्महाउस में पार्टी का भी आयोजन हुआ था। गौरतलब है कि पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। इसके अलावा, जया साहा के साथ व्हाट्सएप चैट द्वारा ड्रग्स खरीदने के सिलसिले में भी एनसीबी श्रद्धा से पूछताछ कर सकती है।

एनसीबी दीपिका के जवाबों से है असंतुष्ट
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग-चैट के संबंध में दीपिका पादुकोण को एनसीबी कार्यालय द्वारा जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। कथित ड्रग चैट की एडमिन दीपिका ही हैं। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, जो उस व्हाट्सप्प ग्रुप में सक्रिय थीं, को भी जांच एजेंसी ने समन जारी किया है। कथित तौर पर अभिनेत्री से पूछताछ करने के लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। दीपिका पादुकोण आज सुबह मुंबई के एनसीबी कार्यालय पहुंचीं।

एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पहले राउंड की पूछताछ कर रही है पर सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के जवाबों से एनसीबी असंतुष्ट है। वहीं करिश्मा ने शुक्रवार को पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इनकार करते हुए कहा कि वे सिर्फ सिगरेट पीती हैं।

सारा अली खान को भी भेजा गया था समन
वहीं दूसरी ओर, सारा अली खान को भी आज जांच एजेंसी ने तलब किया है। वह भी एनसीबी ब्यूरो पहुंच चु​की हैं। सारा अली खान, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम किया था, से भी एनसीबी पूछताछ करेगी। उनके अलावा, शुक्रवार को एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह के साथ लगभग चार घंटे तक जांच करती रही। एनसीबी ने पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग-जांच के संबंध में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक को गिरफ्तार किया था। उनकी न्यायिक हिरासत न्यायालय द्वारा 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर