मूसेवाला की हत्या के बाद नेपाल भागे शूटर्स!

नई दिल्ली : पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच जारी है। मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस बीच, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम नेपाल पहुंची है। पुलिस को शक है कि हत्याकांड के बाद सभी शूटर्स नेपाल भाग गए हैं।
पुलिस को शक है कि शूटर्स नेपाल में छुपे हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम मुजफ्फरनगर भी गई थी। सूत्रों के मुताबिक कुछ शूटर्स की पहचान भी हुई है। बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को हमलावरों ने 29 वर्षीय मूसेवाला पर उनके पैतृक गांव के पास अंधाधुंध गोलियां चला दी थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
गैंगस्टर ने की 5 लाख रुपये इनाम की घोषणा
उधर, सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने अंतर-गिरोह की प्रतिद्वंद्विता को भड़का दिया है, क्योंकि गैंगस्टर अब दिवंगत गायक की मौत का बदला लेने की कसम खा रहे हैं। हरियाणा के एक गैंगस्टर ने मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी के लिए सोशल मीडिया पर 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। गैंगस्टर भूपी राणा के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा है, “सभी से अनुरोध है कि अगर किसी के पास मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी है तो सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा और मुखबिर का नाम गुप्त रखा जाएगा। ” राणा फिलहाल करनाल की जेल में बंद है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर