यूज कंडोम से ढंक दिया सांप का सिर, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप

मुंबईः दुनिया में अक्सर कई ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं, जिनके बारे में जानकर काफी हैरानी होती है। कई बार लोग जानबूझ कर अजब-गजब हरकत करते हैं, तो कभी अंजाने में। लेकिन, मुंबई में एक ऐसी घटना घटी है, जिसने सबको चौंका दिया है। यहां एक शख्स ने यूज किया कंडोम सांप के सिर पर फेंक दिया, जिसके बाद सांप की ऐसी हालत हो गई कि देखकर सब हैरत में पड़ गए।

आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

घटना ग्रीन मीडोज हाउसिंग सोसायटी की है। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स ने यूज किए कंडोम से सांप का सिर ढक दिया, जिसके कारण सांप को सांस लेने में काफी दिक्कतें होने लगी। पास में ही रहने वाली वैशाली तन्हा की नजर उस सांप पर पड़ी। उन्होंने बताया कि मैंने देखा कि प्लास्टिक बैग जैसा कुछ सांप के सिर में अटका हुआ है। लेकिन, जब पास में जाकर देखा तो वह हैरान रह गई। उन्होंने बताया कि यूज कंडोम से सांप का सिर ढंका हुआ था और उसे सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। वैशाली ने तुरंत रेस्क्यू टीम को सूचना दी। सूचना मिलते ही सांप को रेस्क्यू करने वाला मिता मवलंकर मौके पर पहुंच गया।

बच गई सांप की जिंदगी

वहीं, मिता मवलंकर ने बताया कि सांप की स्थिति काफी बिगड़ गई थी। उन्होंने सबसे पहले सांप के सिर से कंडोम हटाया। उसके बाद सांप को वेटरनरी डॉक्टर के पास ले जाया गया। इलाज के बाद सांप को सेफ जंगल में छोड़ दिया गया लेकिन, इस घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया कि आखिर कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

इस बार खास, सारे पोलिंग बूथ होंगे अंडरग्राउंड

80 साल से अधिक उम्र व दिव्यांग मतदाताओं को होगी सहूलियत सी-विजिल एप पर कर सकेंगे किसी प्रकार की शिकायत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर