खड़दह से शोभनदेव ने विधानसभा चुनाव की तैयारी की शुरू

‘खड़दह की जनता मुझे बहुत पसंद करती है’
खड़दह में भोजन और ऑक्सीजन की व्यवस्था का उद्घाटन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कृषि मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। सम्भवत भवानीपुर से ममता बनर्जी चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं खड़दह से शोभनदेव चट्टोपाध्याय चुनाव लड़ सकते हैं। इसकी तैयारी भी शोभनदेव ने शुरू कर दी। मंगलवार को शोभनदेव चट्टोपाध्याय खड़दह ने श्याम मंदिर पूजा की। इसके बाद यहां फेरी घाट के निकट एक कम्युनिटी हॉल में जरूरतमंदों के लिए भोजन व ऑक्सीजन की व्यवस्था के लिए आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम में मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, सांसद सौगत राय व पानीहाटी के विधायक व तृणमूल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष भी उपस्थित थे। बता दें कि खड़दह सीट पर तृणमूल कांग्रेस ने जीत हासिल की है लेकिन विधानसभा के नतीजा आने से पहले ही यहां से तृणमूल उम्मीदवार काजल सिन्हा का निधन हो गया था। शोभनदेव ने सन्मार्ग से खास बातचीत में कहा कि,खड़दह की जनता मुझे पसंद करती है। खड़दह से मेरी जीत पक्की है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा मुख्यमंत्री ने उन्हें अब तक जो जिम्मेदारियां दी हैं, उसका निर्वाह उन्होंने पूरी निष्ठा से किया है और अब खड़दह विधानसभा की भी जिम्मेदारी उन्हें दी जा रही है, जिसके विकास के लिए पूरा जोर लगा देंगे।
ज्योतिप्रिय मल्लिक ने भी कहा कि खड़दह को एक सफल संचालक मिलने जा रहा है। शोभनदेव चट्टोपाध्याय को ही खड़दह की जनता चुनेगी और इसके बाद ही यहां हर वह अधूरा काम पूरा कर लिया जाएगा, जिसकी शुरुआत दिवंगत नेता काजल सिन्हा ने की थी। निर्मल घोष ने भोजन व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा कि लॉकडाउन की अवधि में यहां रोजाना हजार लोगों के लिए निःशुल्क भोजन उपलब्ध होगा। इसके साथ ही जिन मरीजों को ऑक्सीजन की समस्या होगी, उन तक ऑक्सीजन पहुंचाने की व्यवस्था यहां से होगी। यह छोटे-छोटे कदम उठाकर ही हम कोरोना से मुकाबला कर रहे हैं और हमें पूरा भरोसा है कि हम कोरोना से जीत भी जाएंगे। साथ ही मनोज वर्मा ने 3 ऑक्सीजन कांसन्ट्रेटर मशीन भी यहां व्यवस्था संभाल रहे संस्थान को सौंप दिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर