राहुल गांधी पर शिवराज का तीखा हमला

कहा- आज की गलती के लिए भी उन्हें मांगनी पड़ेगी माफी

भोपाल : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इमरजेंसी को गलती मानी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अपनी गलती मान लेना साहस का काम होता है। इसे लेकर विरोधियों ने राहुल गांधी पर हमला शुरू कर दिया है। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि आज की गलतियों के लिए भी उन्हें आगे चलकर माफी मांगनी पड़ेगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि राहुल गांधी में दिक्कत यहीं है कि वह बहुत वर्षों बाद सोचते हैं। 1975 में इमरजेंसी लगी थी तो हम भी जेल गए थे। उस वक्त हम बच्चे थे और आज जब राहुल गांधी बोल रहे हैं तब हम 61 साल के हो गए हैं। उनका सोच इतने पीछे चलता है। अब उन्हें गलती का एहसास हो रहा है। हालांकि वह देर और दुरुस्त आए हैं।

फिर मांगनी पड़ेगी माफी
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह आज कल पीएम मोदी के ऊपर भी बहुत ही गलत टिप्पणी करते हैं। वह जो आज कह रहे हैं, उन्हें कई वर्षों के बाद फिर लगेगा कि हमने गलती की है। तब फिर उनको गलती की माफी मांगनी पड़ेगी। वो सरकार और पीएम को लेकर ‘बेहूदगी’ भरी टिप्पणियां करते हैं। पता नहीं, उन्हें कब इन गलतियों का एहसास होगा। कई वर्षों बाद ट्यूबलाइट जलेगी और तब आज की गलतियों को लेकर वह माफी मांगेंगे। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर