शिवसेना का बागी विधायकों को अल्टीमेटम, ‘शाम 5 बजे तक मुंबई लौटें, नहीं तो…’

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में एक बार फिर सियासी महाभारत छिड़ा है और उद्धव ठाकरे सरकार  संकट में हैं। शिवसेना के कई सैनिक बागी हो गए हैं और गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे अपने साथ 40 से ज्यादा विधायकों के होने का दावा कर रहे हैं। इसके बाद सवाल उठने लगा है कि क्या गठबंधन से बंधी उद्धव ठाकरे की सरकार बच पाएगी। इस बीच शिवसेना ने एक लेटर जारी किया है और बागी विधायकों को चेतावनी दी है।

शिवसेना ने बागी विधायकों को दिया अल्टीमेटम

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच लेटर जारी कर शिवसेना  ने बागी विधायकों को अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि जो आज  शाम 5 बजे तक मुंबई नहीं आए, उनकी सदस्यता रद्द की जाएगी। पत्र के आखिरी पैराग्राफ में लिखा है, ‘अगर आप विधायक दल की बैठक में नहीं आते हैं, तो यह माना जाएगा कि आप पार्टी तोड़ना चाहते हैं और आपकी सदस्यता रद्द की जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक से कार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में सक्रिय कार चोर गिरोह के सरगना को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम आकाश आगे पढ़ें »

ऊपर