पिता के देशद्रोही वाले बयान पर शेहला बोलीं…

नई दिल्लीः जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने उनपर देशद्रोह का आरोप लगाया है। इसके बाद शेहला ने भी पिता पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि पिता अब्दुल रशीद शोरा खुद भ्रष्ट हैं और उनकी मां को पीटते थे। एक ट्वीट में शेहला ने कहा कि वह पत्नी का मारने पीटने वाले, गाली देने वाले पतित इंसान हैं। शेहला रशीद ने भी दावा किया है कि उन्होंने पिता के खिलाफ फैमिली कोर्ट में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है। शेहला के पिता ने कहा कि उनकी बेटी बेरोजगार है लेकिन फिर भी बड़ी फंडिंग ले रही है और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने कहा, ‘जेएनयू में नारा और ये सब फंड का ही खेल है। रशीद इंजिनियर को लेक्चर दिलवाने की क्या जरूरत थी? उन्होंने मुझे 3 करोड़ देने को कहा था कि बेटी को पार्टी जॉइन करवा दो लेकिन मैंने इनकार कर दिया। शेहला के एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए। कानूनी दस्तावेजों में दिखा रहा है कि ये बेरोजगार है। मैंने तीन साल समझाया कि यहां से निकलना पड़ेगा। इन्होंने मुझे धमकी दे दी तो मैं भागा-भागा जम्मू आया।’

पिता के आरोपों को खारीज करते हुए शेहला ने…

पिता के आरोपों को खारिज करते हुए शेहला ने ट्वीट किया और कहा, ‘परिवार में किसी की मौत हो गई है इसके बाद हम सभी दुखी हैं। मुझे यह भी दुख है कि मेरे पिता अब्दुल रशीद शोरा मेरी बहन, मां और मुझपर गलत आरोप लगा रहे हैं। यद्यपि मामला परिवार का है तो भी मुझे गंभीर आरोपों पर जवाब देना पड़ रहा है। वह लंबे समय से मेरी मां को प्रताड़ित करते रहे हैं इसीलिए मां ने उन्हें घर में नहीं घुसने दिया। यह सब उसी की प्रतिक्रिया है। मेरी मां ने सब बर्दाश्त किया। परिवार की इज्जत के लिए वह चुप रहीं। अब हमने शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है। मैंने सितंबर में भी एक प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। मैं सबसे निवेदन करती हूं कि उनको गंभीरता से न लें।’

शेहला ने एक वेलफेयर कमिटी का लेटर भी ट्वीट किया। इसमें अब्दुल रशीद को सलाह दी गई है के परिवार के साथ अच्छा व्यवहार करें। शेहला ने कहा कि यह परिवार का मामला है और लंबे समय से चल रहा है। मोहल्ला कमिटी ने 2005 में हमारे परिवार के लिए यह पत्र लिखा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस तरह बनाए चिरौंजी मखाने की खीर

सामग्री फुल क्रीम वाला एक लीटर दूध भिंगोयी हुई एक कप चिरौंजी कंडेस्ट मिल्क तीन बड़े चम्मच •पके हुए केले चार •बारीक चीनी एक कप •मखाना दो बड़े चम्मच •दो बड़े चम्मच आगे पढ़ें »

बंगाल से राजस्‍थान ले जा रहे थे शव, सड़क हादसे में पांच की मौत

भदोही : यूपी के भदोही जिले में मंगलवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि ये आगे पढ़ें »

ऊपर