भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी पर लगाए गंभीर आरोप, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने बसपा के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। शाजिया इल्मी ने दिल्ली के वसंत कुंज साउथ थाने में अकबर अहमद डंपी के खिलाफ महिला से अपशब्द बोलने, धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि 5 फरवरी को वो वसंत कुंज में चेतन सेठ की पार्टी में शामिल हुई थीं वहां कई देशों (चिली, पैरागुए, एक्यूडोर, कोस्टा रिका) के एम्बेसडर भी शामिल हुए थे, जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के लॉ को लेकर बात कर रही थीं उसी दौरान पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी वहां पहुंच गए और भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द बोलने लगे।

शाजिया इल्मी का कहना है कि पार्टी में मौजूद लोगों ने पूर्व सांसद डिंपी को ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन वे फिर भी लगातार अपशब्द बोलते रहे। शाजिया इल्मी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि अकबर अहमद डंपी ने उनके खिलाफ सेक्सयुल रिमार्क भी किए। इसकी शिकायत शाजिया इल्मी ने सीआर पार्क थाने में दी थी लेकिन पार्टी की जगह वसंत कुंज थी इसलिए पुलिस में 7 फरवरी को शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में आईपीसी की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोयला-गौ तस्करी में बढ़ीं तृणमूल सांसद अभिषेक के करीबी विनय मिश्रा की मुश्किलें

कोलकाता : कोयला तस्करी और गौ तस्करी मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के करीबी विनय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती आगे पढ़ें »

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस : एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम

दीपिका-श्रद्धा और सारा के बयान भी शामिल मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट आगे पढ़ें »

ऊपर