इंसानियत हुई शर्मसार! 45 वर्षीय महिला की गैंगरेप के बाद हत्या, दरिंदों ने चेहरा भी जलाया

रामेश्वरमः तमिलनाडु के रामेश्वरम से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 45 वर्षीय महिला के साथ मंगलवार, 24 मई को सामूहिक बलात्कार किया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। दरिंदगी की सीमा यहीं खत्म नहीं होती है। आरोपियों ने इसके बाद महिला का चेहरा तक जला दिया ताकि कोई उसे पहचान न सके।महिला मछुआरे का काम करती थी। मामले में पुलिस ने ओडिशा के छह लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग इसी क्षेत्र में एक झींगा के खेत में काम कर रहे थे। मामले की जांच जारी है। मंगलवार को जब महिला काम से नहीं लौटी तो परिजन लापता महिला की तलाश में निकल पड़े। रिपोर्ट के मुताबिक महिला को तीन लोगों ने पकड़ लिया था और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अपराध करने के बाद, उन्होंने उसकी हत्या कर दी और यह सुनिश्चित करने के लिए कि महिला की पहचान नहीं हो पाए आरोपियों ने उसका चेहरा भी जला दिया। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, ओडिशा के छह लोगों पर झींगे के खेत में काम करने वाले लोगों पर सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या करने का संदेह है। इस भीषण अपराध के बाद क्षेत्र के लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि जब तक आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती तब तक महिला का शव स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस घटना से नाराज जनता ने पुलिस के हिरासत में लेने से पहले ही छह लोगों पर हमला भी कर दिया था। परिवार ने रामेश्वरम नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है और पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और उनकी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर