सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, रात में शवों के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मथुरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कोतवाली वृंदावन क्षेत्र में मंगलवार की रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इसके बाद करीब एक घंटे तक दोनों युवकों के ऊपर से कई वाहन गुजर गए। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जाता है कि दोनों शव क्षत-विक्षत हालत में थे। अमानवीयता का पहलू यह है कि रात में हुए इस हादसे के बाद सड़क पर पड़े दोनों युवकों को अन्य वाहनों ने भी कुचल दिया।
एक घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस
एक घंटे बाद पुलिस को पानीघाट एप्रोच मार्ग पर दो शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतकों की पहचान पानीघाट निवासी अरविंद और प्रदीप के रूप में हुई है। युवकों को किस वाहन ने टक्कर मारी है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं युवकों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मचा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर