घुसपैठ के दौरान मारे गए पाक बैट के सात आतंकी, वीडियो आया सामने

encounter

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में सोमवार को पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) स्क्वॉड की घुसपैठ नाकाम होने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के निकट जंगल में हथियारों से लैस आतंकियों के शव पड़े दिख रहे है। बता दें कि भारतीय सेना ने अगस्त के पहले हफ्ते में कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में एलओसी के पास पाकिस्तानी बैट द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था और जवाबी कार्रवाई के दौरान 5 से 7 आतंकी मारे गए थे। उस समय सेना ने आतंकियों की ड्रोन से ली गईं कुछ तस्वीरें जारी की थीं।

भारत ने पाक से शव ले जाने को कहा था

गौरतलब है कि भारत ने पाकिस्तान से आतंकियों के शवों को वापस ले जाने को भी कहा था, लेकिन पाक की ओर से कोई जवाब नहीं आया था। सूत्रों के अनुसार पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में पाकिस्तान के सैनिक और जैश ए मोहम्मद के आतंकी संगठन मिलकर एलओसी पर घुसपैठ करने के लिए बैट टीम ऑपरेशन चला रही है।

बता दें कि पिछले महीने उत्तराखंड में चल रहे अमरनाथ यात्रा के दौरान मार्ग पर पाक में बनी बारूदी सुरंग और स्नाइपर गन मिली थी। सुरक्षा को देखते हुए सरकार ने यात्रा पर रोक लगाया था। साथ ही जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में 43 दिन तक चलने वाली माछिल माता यात्रा भी स्थगित कर दी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिना प्राथमिकी दर्ज किये ऐसा कोई प्रावधान नहीं जिसके तहत मुंबई पुलिस ने 56 व्यक्तियों से पूछताछ की : बिहार

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार ने गुरुवार को कहा कि इस प्रकरण में एक मात्र आगे पढ़ें »

पर्यावरण संरक्षण सरकार का कर्तव्य, ईआईए-2020 का मसौदा वापस लिया जाए: सोनिया

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पर्यावरण प्रभाव आकलन (ईआईए)-2020 की अधिसूचना के मसौदे को लेकर गुरुवार को सरकार पर पर्यावरण संरक्षण से आगे पढ़ें »

ऊपर