शराब नहीं मिली तो पी लिया हैंड सैनिटाइजर, 7 मजदूरों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के यवतमाल के वानी में 7 लोगों की मौत हैंड सैनिटाइजर पीने की वजह से हो गई। बताया जा रहा है कि शराब की दुकानें बंद होने की वजह से इन लोगों को शराब नहीं मिल पा रही थी जिसके चलते इन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सभी लोग मजदूर थे। इन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया क्योंकि इन्हें शराब नहीं मिल पा रही थी। बता दें कोरोना की दूसरी लहर ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में कोहराम मचाया है जिसकी वजह से राज्य में कई पाबंदियां लागू की गई हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को बताया गया कि कोविड-19 के दैनिक नए मामलों में से 74.15 फीसदी मामले महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत कुल दस राज्यों से हैं। मंत्रालय ने एक वक्तव्य में कहा, ‘देश में सामने आए संक्रमण के कुल मामलों में से 74.15 फीसदी महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात और राजस्थान से हैं।’’ उपचाराधीन 66.66 फीसदी मरीज महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, राजस्थान, गुजरात और केरल से हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन 2 ब्लड ग्रुप वालों के लिए कोरोना ज्यादा खतरनाक

नई दिल्ली : कोरोना वायरस की बेकाबू लहर से पूरे देश में दहशत का माहौल है। इस बीच काउंसिल ऑफ साइंटिफिक एंड इंटस्ट्रियल रिसर्च ने आगे पढ़ें »

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दी अति उत्साह में फैसले ना लेने की सलाह

नई दिल्ली : देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ऑक्सीजन की कमी, वैक्सीनेशन की सुस्त रफ्तार समेत अन्य मुद्दों पर सुप्रीम कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर