एक साथ चार लोगों के शव मिलने से सनसनी…

नई दिल्ली : बक्सर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है । यहां गंगा नदी के किनारे नाथ बाबा घाट पर नदी में बहते हुए एक साथ 4 शव मिलने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक जब कुछ लोग गंगा किनारे गए तो देखा कि नदी में 4 शव एक साथ पड़े हुए थे। मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई जिसके बाद आनन-फानन में बक्सर एसडीएम ने कानूनी कार्रवाई पूरी करने के बाद नगर परिषद को शवों के अंतिम संस्कार करने का आदेश दे दिया है।

शवों की पहचान नहीं

हालांकि यह शव किनके हैं और कहां से गंगा नदी में आए इस सवाल का जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है। आपको बताते चलें कि इससे पहले कोरोना काल मे बक्सर सुर्खियों में आया था जब चौसा के श्मशान घाट के पास सैकड़ों शव गंगा में एक साथ बहते हुए पाए गए थे।  इसके बाद जिला प्रशासन ने आनन-फानन में सभी शवों को जमीन में दफना दिया था। इस मामले की जांच के जौरान प्रशासन ने कहा था कि ये सभी शव उत्तर प्रदेश से बहकर बिहार की सीमा में आए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर