जम्मू-कश्मीर के मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार सुबह लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के सिरहामा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर गुरुवार को इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान शुरू किया गया।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि इलाके में रातभर कड़ी घेराबंदी रखी गई ताकि आतंकवादी बच कर भाग नहीं सकें। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में शुक्रवार सुबह लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियारों एवं गोला बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिहार चुनाव : अभिनेत्री अमीषा पटेल का हो सकता था रेप, एलजेपी उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली : पिछले दिनों बिहार चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा सांसद व सिंगर मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला आगे पढ़ें »

बिहार चुनाव : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी निकली कोविड पॉजीटिव, बीजेपी की हैं स्टार प्रचारक

पटना : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। उन्होंने बुधवार शाम में ट्वीट कर इसकी जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर