सुरक्षाबलों के टारगेट पर हिडमा समेत 8 नक्सली कमांडर

बीजापुरः छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जिस तरीके से नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया, वैसे में अब नक्सलियों के खिलाफ एक बड़े अभियान का खाका तैयार हुआ है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि इस प्लान में नक्सलियों के उन टॉप कमांडरों के नाम शामिल हैं, जो आने वाले दिनों में ढेर किए जाएंगे। सूत्रों ने जानकारी दी है कि कल की समीक्षा बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में और तेजी लाई जाएगी। साथ ही इसके लिए ह्यूमन इंटेलिजेंस और टेक्निकल इंटेलिजेंस का सहारा लिया जाएगा। यही नहीं अब बड़े स्तर पर एनटीआरओ सुरक्षा एजेंसियों की रियल टाइम जानकारी देकर मदद करेगा।

सुरक्षा एजेंसियां मोस्टवांटेड नक्सली कमांडर की लिस्ट बनाकर उनके खिलाफ जल्द ही बड़ा ऑपरेशन शुरू करेंगी। सूत्रों ने जानकारी दी है कि ऑपरेशन प्रहार-3 के तहत उन बड़े नक्सलियों को निशाना बनाने की तैयारी है, जो भोले-भाले युवाओं का ब्रेनवाश कर उनको नक्सल गतिविधियों में शामिल करने के लिए उकसाते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर