वेटनरी डॉक्टर के बाद हैदराबाद में मिला एक और महिला का अधजला शव

हैदराबाद : वेटनरी डॉक्टर की हत्या के बाद हैदराबाद एक और महिला का अधजला शव बरामद हुआ है। महिला डॉक्टर का जला हुआ शव जिस इलाके में पाया गया था उससे करीब ढाई किलोमीटर की दूरी पर यह अन्य शव बरामद हुआ है। फिलहाल इस शव की पहचान नहीं की जा सकी है। स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर इस अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आग बुझाने तक महिला की मौत हो चुकी थी

शम्शाबाद के डीसीपी, प्रकाश रेड्डी ने बताया कि 30 नवंबर को शम्शाबाद के बाहरी इलाके में सिदुला गुट्टा मंदिर के नजदीक रात के करीब 8.30 बजे उन्हें एक महिला के शव की जानकारी मिली। गवाहों ने बताया कि उन्होंने मंदिर से लौटते समय किसी के जलते हुए शव को देखा। जब तक वे लोग आग बुझा पाते तब तक उस महिला की मौत हो चुकी थी।

रेड्डी ने कहा, महिला की उम्र करीब 30 से 35 वर्ष की है। हालांकि अब तक शव की पहचान नहीं हुई है। मामले की जांच जारी है। हम जांच कर पता लगाने का प्रयास कर रहें हैं कि महिला की हत्या हुई है या उसने खुदकुशी की है।

कैरोसीन डालकर जला दिया था महिला डॉक्टर को

गौरतलब है कि इसके पूर्व बुधवार को महिला वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव हैदराबाद के बाहरी इलाके आउटर रिंग रोड से बरामद किया गया था जिसके बाद पूरे देश में आक्रोश है। पुलिस के अनुसार वेटनरी डॉक्टर के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और बाद में गला घोंटकर उसे मार दिया गया। आरोपियों ने मृत देह पर कैरोसीन डाल कर उसे जलाने की कोशिश की। म‌हिला के अधजले शव को गुरुवार सुबह एक पुलिया के नीचे से बरामद किया गया।

घ्‍ाटना के पहले छोटी बहन से की थी बात

वेटनरी डॉक्टर की छोटी बहन ने पुलिस को जानकारी दी कि बुधवार रात 9:30 बजे पीड़िता का फोन आया था और उसने अपनी स्कूटी का टायर पंक्चर होने के बारे में कहा था। तब एक व्यक्ति मदद के लिए आगे आया था लेकिन वह नशे में धुत था और पास ही खड़ी लॉरी के नजदीक कई लोग उसे घूरकर देख रहे थ्‍ो जिससे महिला को डर लग रहा था। तब छोटी बहन ने सलाह दी थी कि वह रिंग रोड से बाहर आकर टोल प्लाजा पर आए। वहां कैब बुक करके घर लौट आए। इसके बाद जब पीड़िता की छोटी बहन ने उसे दोबारा फोन किया, तो उसका मोबाइल बंद था।

मामले में चार संदिग्ध गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज की जांच में पुलिस ने पाया कि पीड़िता ने अपनी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पार्क की। लेकिन वह स्कूटी लेने के लिए लौटती दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस ने इस मामले चार संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर