महाराष्‍ट्र में कोरोना की दूसरी लहर?

हिंगोली में 1 हफ्ते के लिए कर्फ्यू, पुणे में बंद हुए स्‍कूल-कॉलेज
मुम्बई : एक बार फिर महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आ गई है। कई शहरों में लगातार मरीज मिलते जा रहे हैं। इसको देखते हुए मराठवाड़ा क्षेत्र के हिंगोली में प्रशासन ने एक से सात मार्च तक कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। वहीं, पुणे में भी नाइट कर्फ्यू की अवधि बढ़ाकर 14 मार्च कर दी गई है। इसके अलावा शहर में 14 मार्च तक के लिए स्‍कूल, कॉलेज और प्राइवेट कोचिंग सेंटर्स बंद कर दिए गए हैं। रविवार को पूरे महाराष्‍ट्र में कोरोना संक्रमण के 8 हजार 623 केस सामने आए हैं। हिंगोली जिले में शनिवार को कोरोना के 46 नए मामले सामने आए जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4083 हो गई। हिंगोली के जिलाधिकारी रूचेश जायवंशी ने जारी एक आदेश में कहा कि सोमवार को सुबह सात बजे कर्फ्यू लग जाएगा जो सात मार्च आधी रात तक जारी हरेगा। आदेश के अनुसार, स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थल एवं कार्यक्रम सभागार इस दौरान बंद रहेंगे जबकि बैंक केवल प्रशासनिक कार्य के लिए खुलेंगे। सरकारी कार्यालयों में कामकाज चलता रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर