मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली स्कार्पियो के मालिक की मिली लाश

मुंबई : मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास मिले विस्फोटक और धमकी भरे पत्र मामले में एक अहम खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक जिस स्कॉर्पियो में विस्फोटक और धमकी भरा पत्र मिला था। उसके मालिक की लाश मुंब्रा इलाके की खाड़ी से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक शव को सुबह तकरीबन 10:25 पर खाड़ी से बाहर निकाला गया। स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन के गुमशुदगी की शिकायत नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।

पुलिस कमिश्नर तलब
इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अलावा एनआईए की टीम भी कर रही थी। फिलहाल विधानसभा में इस मुद्दे पर पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को तलब किया गया है। वहीं आदित्य ठाकरे से जब इस बारे में सवाल पूछा गया कि क्या इस मामले की जांच अब एनआईए को सौंपी जाएगी? तो उनका कहना था कि नियम के मुताबिक यदि एनआईए इस मामले की जांच को अपने पास लेना चाहती है, तो वह ले सकती है। हालांकि इस मामले पर गृह मंत्री का बोलना ही उचित रहेगा।
स्विमिंग सिखाते थे मनसुख
यदि मनसुख हिरेन के परिजनों और पड़ोसियों की बात पर यकीन करें तो मनसुख इमारत के बच्चों को तैरना सिखाते थे। परिवार ने कहा वह आत्महत्या नहीं कर सकते, उनकी आखरी लोकेशन बीती रात विरार इलाके की थी। जो ठाणे से काफी दूर है। परिवार ने कहा यह सुसाइड नहीं है।
बीजेपी ने की जांच की मांग
बीजेपी नेता और विधायक राम कदम ने कहां है कि पुलिस ने जिस तरह से इस मामले को भी आत्महत्या का रंग देना शुरू किया है वह बिल्कुल गलत है इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा मालबाजार

कोलकाता : आज यानी शुक्रवार को मालबाजार हादसे के बाद घटनास्थल पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इस प्रतिनिधि दल में विधायक दीपक बर्मन के आगे पढ़ें »

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

ऊपर