जरूरी खबर: अभी निपटा लें सभी काम, आज रात बंद रहेंगी इंटरनेट….

नई दिल्लीः अगर आपका खाता भी भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में है, तो यह खबर अपके लिए बेहत महत्वपूर्ण है। अगर आपको कोई जरूरी लेनदेन करना है, तो उसे अभी निपटा लें क्योंकि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक, एसबीआई की डिजिटल बैंकिंग सेवाएं आज रात कुछ घंटों के लिए उपलब्ध नहीं होंगी। एसबीआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इस दौरान आप एसबीआई की इंटरनेट बैकिंग सेवाएं, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सेवाओं का लाभ नहीं उठा पाएंगे।
21 मई से 23 मई के बीच दो बार ठप रहेगी सर्विस
एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि, ‘ग्राहकों को बिना रुकावट बैंकिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने के लिए और सुविधाएं बेहतर करने के लिए 21 मई को रात 10:45 बजे से 22 मई की रात एक बजकर 15 मिनट तक ग्राहकों के लिए बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं। फिर 22 मई खत्म होने के बाद 23 मई 2021 को रात 2.40 बजे से सुबह 6 बजकर 10 मिनट तक मेंटिनेंस का काम किया जाएगा। इस दौरान भी ग्राहकों के लिए इंटरनेट बैकिंग सेवाएं, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर