तिहाड़ में चल रही सत्येंद्र जैन की फुल बॉडी मसाज और चंपी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो भाजपा की ओर से जारी किया गया है। तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन इस वीडियो में मसाज कराते दिख रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं। इससे पहले ईडी की ओर से भी कोर्ट में यह कहा गया था कि सत्येंद्र जैन को नियमों की अनदेखी करते हुए जेल में कई प्रकार की सुविधाएं दी जा रही हैं। ईडी ने कुछ दिन पहले ही यह आरोप लगाया था।
भाजपा की ओर से अलग-अलग वीडियो जारी किया गया है। एक वीडियो में सत्येंद्र जैन के पास कई लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। सत्येंद्र जैन मंत्री भी हैं। भाजपा सत्येंद्र जैन को पहले ही बर्खास्त करने की मांग कई बार कर चुकी है। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा और आक्रामक हो गई है।

दिल्ली की एक अदालत ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता सत्येंद्र जैन को झटका देते हुए गुरुवार को ही मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया था और कहा कि वह प्रथम दृष्टया अपराध से प्राप्त धन को छिपाने में शामिल थे। इससे पहले पिछले महीने ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोर्ट का रुख करते हुए यह दावा किया था कि सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ जेल के भीतर गवाहों से मुलाकात की।
ईडी की ओर से दावा किया गया कि आरोपी जैन के पास इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक पहुंच है। इसके साथ ही जेल के सभी मानदंडों का उल्लंघन करते हुए आप के मंत्री से जेल में लोगों ने मुलाकात की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बी. गार्डन में तालाब में नवजात का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : बी. गार्डन थानांतर्गत बाकसाड़ा इलाके में तालाब से नवजात का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी आगे पढ़ें »

अश्लील वीडियो देखकर पहले 10 वर्षीय बालिका से बलात्कार फिर…

छत्तीसगढ़: बेमेतरा जिले में 17 साल के लड़के ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी आगे पढ़ें »

ऊपर