सौतेला पिता बना शैतान, 5 साल के बेटे के साथ की ऐसी हैवानियत की कांप जाएगी आपकी रूह

मलेशिया : एक पिता ही ऐसा होता है, जो अपने बच्चों को सारी दुनिया की परेशानियों से बचाकर रखना जानता है। साथ ही उसकी ज़रूरतों का भी ख्याल रखता है। लेकिन, कभी-कभार हमें कुछ ऐसे हैवान पिता भी देखने मिलते हैं, जो अपने बच्चों एक साथ अच्छे से रहना तो दूर, अच्छे से बात तक नहीं करते हैं। दरअसल, एक महिला ने केवल इसलिए दूसरी शादी कर ली थी, ताकि उसके पांच साल के बेटे को एक पिता का प्यार मिल सके। लेकिन, यह उसकी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल थी। क्योंकि, सौतेले पिता का कहर महिला के बच्चे पर ऐसा टुटा, जिससे उसकी ज़िंदगी खराब होने लगी, जिसके बाद महिला का यह फैसला उसके बच्चे पर बहुत भारी पड़ा।
अक्सर अपने बच्चे के साथ अत्याचार होते देख एक दिन महिला ने अपने पति की हैवानियत का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद अब पुलिस शख्स की तलाश में जुट गई है। यह घटना मलेशिया के शाह आलम का है।
यह वीडियो देख आपका खून ज़रूर खौल उठेगा। इस वीडियो में 30 साल का ट्रक ड्राइवर अपने सौतेले बेटे की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहा है। वहीं बच्चा डर से चीख रहा था और अपने पिता से माफ कर देने की गुहार लगा रहा था।
वीडियो में देखा जा सकता है कि, सौतेला पिता बेटे को मारते हुए उसका हाथ भी मरोड़ दिए, जिसके बाद महिला अपने बच्चे को बचाने के लिए बीच में आ जाती है, लेकिन फिर भी शैतान पिता रुकने का नाम नहीं लेता है।
महिला ने अपने पति की ये शैतानी हरकत को कैमरे में कैद करने के लिए अपने बेडरूम में मोबाइल छिपाकर रख दी थी। महिला ने बताया कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि दूसरी शादी करने के बाद उसके बेटे के साथ ऐसा सलूक होगा।
इस दो मिनट के वीडियो को देखकर आपके रोगंटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस इस शैतान पिता की तलाश में जुट गई है। यह घटना 25 फरवरी की बताई जा रही है। बताया गया है कि इस महिला ने पिछले महीने ही दूसरी शादी की थी, जिसके बाद एक महीने में ही उसके दूसरे पति ने अपने सौतेले बेटे की ऐसी हालत कर दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अलर्टः अब बैंक अकाउंट में ₹ 342 नहीं रखे तो लगेगी 4 लाख की चपत

नई दिल्लीः अगर आप भी अक्‍सर बैंक अकाउंट में कम बैलेंस रखते हैं या बैलेंस ही नहीं रखते तो यह खबर जरूर पढ़ लीज‍िए। इस आगे पढ़ें »

ऊपर