बॉलीवुड डेब्यू करेंगी स​चिन तेंदुलकर बेटी सारा?

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार किड्स के फिल्मी डेब्यू पर तो हर किसी की नजरें रहती हैं। लेकिन अब सचिन तेंदुलकर की गॉर्जियस बेटी सारा तेंदुलकर भी बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। सारा मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं। लुक्स और स्टाइल के साथ सारा की चार्मिंग पर्सनैलिटी फैंस को काफी पसंद आती है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सारा को खास दिलचस्पी है।

फिल्मों में एंट्री करेंगी सारा तेंदुलकर?

अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो सारा बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और उन्हें फिल्मों में काफी ज्यादा इंटरेस्ट है। बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में बताया गया है- सारा जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। वो एक्टिंग में बहुत ज्यादा इंटरेस्टेड हैं और वो कुछ एक्टिंग लेसन्स भी ले चुकी हैं। सारा ने अपनी पढ़ाई मेडिसिन में लंदन यूनिवर्सिटी से की है। हालांकि, वो ग्लैमर वर्ल्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

आसनसोल: काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से धरना शुरू कर दिया। बता दें कि कल अर्थात शुक्रवार को विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा लेने आगे पढ़ें »

ऊपर