रूस-यूक्रेन के बीच जंग जारी : राष्ट्रपति पुतिन से आज रात बात कर सकते हैं पीएम मोदी

नई दिल्ली : रूस-यूक्रेन सीमा पर घटनाक्रम आज गुरुवार को बहुत तेजी से बदल रहे हैं। यूक्रेन में रूस ने सैन्य कार्रवाई की शुरुआत कर दी है। अब यूक्रेन और रूस की तरफ से अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। रूस का कहना है कि वह सिर्फ यूक्रेन के सैन्य ठिकानों को निशाना बना रहा है। वहीं यूक्रेन का दावा है कि आम लोग भी मारे गए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि यूक्रेन संकट को लेकर अब पीएम नरेंद्र मोदी एक हाई लेवल बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि यूपी से लौटने के बाद पीएम मोदी ने यह बैठक कर रहे हैं। ऐसे में यूक्रेन संकट को लेकर सूत्रों का कहना है कि आज गुरुवार रात को पीएम मोदी रूस के राष्ट्रपति पुतिन से बात कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री और विदेश मंत्री समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं। वहीं इससे पहले रक्षा मंत्री ने हालातों को लेकर आश्वाशन देते हुए कहा है कि यूक्रेन में मौजूद भारतीयों को जल्द से जल्द और सुरक्षित निकाला जाएगा। रक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि हालांकि यूक्रेन के हालात गंभीर है। लेकिन भारत चाहता है कि शांति कायम रहनी चाहिए और बातचीत से हल निकाला जाना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर