कर्नाटक के धारवाड़ में आरएसएस की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक शुरू

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक गुरुवार की सुबह शुरू हो गई है। सरसंघचालक डाक्टर मोहन भागवत और सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले ने दीप प्रज्जवलित कर और भारत माता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर बैठक का शुभारंभ किया। प्रतिवर्ष दीपावली से पहले होने वाली इस बैठक में सभी केंद्रीय अधिकारियों के साथ साथ क्षेत्र व प्रांत के संघचालक, कार्यवाह और प्रचारक भाग ले रहे हैं। एक वर्ष बाद संघ की कोई अखिल भारतीय बैठक पूर्ण उपस्थिति में हो रही है। यह बैठक कर्नाटक के धारवाड़ स्थित राष्ट्रोत्थान विद्या केंद्र में हो रही है। बैठक में 350 प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं। कोरोना संक्रमण के कारण पिछले वर्ष मार्च के बाद से होने वाली अखिल भारतीय बैठक आफलाइन और आनलाइन हो रही थी। तीन दिवसीय बैठक में संघ के सभी शीर्ष पदाधिकारी अगले तीन वर्षों में देश के सभी पंचायतों और गांवों में पहुंचने की योजना पर मंथन करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर