रिया ने बढ़ाई सुशांत की बहनों की मुश्किलें, लटक रही गिरफ्तारी की तलवार

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अब तक उलझी हुई है। सीबीआई मामले की जांच कर रही है। आय दिन इसमें कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब इस मामले में लंबे समय से सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही उनकी बहने अब मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं। इन मुसीबतों की वजह कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती हैं।

रिया ने लगाया है बहनों पर गंभीर आरोप

सितंबर महीने में अपनी गिरफ्तारी से पूर्व रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने सुशांत को गलत प्रिस्क्रिप्शन के आधार पर दवाइयां दी थीं। एक्टर को पैनिक अटैक इसी वजह से आया था। फिलहाल, मुंबई पुलिस ने एफआईआर की कॉपी सीबीआई को सौंपी है। ऐसे में सुशांत कि बहनों को डर सता रहा है कि अब सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

बॉम्बे हाई कोर्ट से लगाई गुहार

सुशांत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुहार लगाई है कि इस मामले की सुनवाई जल्द से जल्द हो। सुशांत की बहनों के मुताबिक रिया की एफआईआर के आधार पर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। सीबीआई की इस कार्रवाई से बचने के लिए प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है, जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की है।

रिया की मांग, बहनों पर हो कार्रवाई

वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी बॉम्‍बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है। उन्होंने मांग की हैं कि सुशांत की बहनों की एफआईआर खारिज करने की याचिका रद्द की जाए। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर