धोखाधड़ी के मामले में क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार, ऋषभ पंत को लगाया 1.63 करोड़ का चूना!

नई दिल्ली : टीम इंडिया  के खिलाड़ी लग्जरी लाइफ जीने के लिए मशहूर हैं। दुनिया की एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां और घड़ियां भारत के खिलाड़ियों के पास देखने को मिलता हैं। इन सब के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। पंत को हरियाणा के क्रिकेटर ने सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां दिलाने की पेशकश कर ठगा है। पंत को 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा है।
ऋषभ पंत के साथ हुई ठगी

ऋषभ पंत के साथ हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह ने धोखाधड़ी की और उन्हें 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा दिया है। पंत ने अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी के साथ मृणांक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। दरअसल साकेत कोर्ट ने पिछले हफ्ते मुंबई की आर्थर रोड जेल को मृणांक सिंह को पेश करने के लिए नोटिस जारी किया था। जिसके बाद ये बात सामने आई की मृणांक ने ऋषभ पंत को भी ठगा है। पंत के मैनेजर का कहना है कि पिछले साल फरवरी में 1 करोड़ 63 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है।
मृणांक सिंह को किया गिरफ्ता

मृणांक सिंह  को इस महीने की शुरुआत में जुहू पुलिस ने 6 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था। ऋषभ पंत इस खिलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे और उन्होंने इस घड़ी के लिए 36,25,120 रुपये भी दिए थे, इसके अलावा रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62,60,000 रुपये और दिए। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंत ने अपनी शिकायत में घड़ियों की कीमत के बारे में जानकारी दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर