विक्की-कैट की शादी के लिए राजस्थान पहुंचे रिश्तेदार और खास दोस्त, कल हल्दी

राजस्थान : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होने के लिए उनके परिवार के सदस्यों के अलावा फिल्मी जगत के उनके खास दोस्त और अन्य मेहमान राजस्थान पहुंच चुके हैं। मेहंदी की रस्म के साथ मंगलवार को शुरू होने वाला तीन दिवसीय शादी समारोह 10 दिसंबर तक सवाई माधोपुर जिले के लग्जरी होटल में तब्दील किए गए एक किले में आयोजित होगा। कल धूमधाम के साथ हल्दी का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले कैटरीना और विक्की अपने परिवारों के साथ सोमवार की रात जयपुर पहुंचे थे, जिसके बाद 15 से अधिक कारों के काफिले में वे लोग सीधे सवाई माधोपुर में शादी समारोह स्थल के लिए रवाना हो गए। शादी समारोह में शामिल होने के लिए फिल्मकार कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, ‘धूम 3’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य, ‘बंटी और बबली 2’ की अभिनेत्री शरवई वाघ के अलावा नेहा धूपिया और अंगद बेदी मंगलवार सुबह जयपुर पहुंचे। शादी समारोह से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने बताया कि समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। यह समारोह दोनों के लिए बेहद खास होने जा रहा है। कैटरीना के परिवार में उनकी मां, बहनों और भाइयों समेत अन्य सदस्य शादी में शामिल होने के लिए लंदन से राजस्थान आए हैं। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, प्रसिद्ध पार्श्व गायक शंकर महादेवन, एहसान नूरानी, पंजाबी गायक गुरदास मान भी जयपुर पहुंच चुके हैं। ये सभी कलाकार शादी समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगे। प्रशासन की ओर से शादी समारोह के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खारिज की नेताजी के टैबलो से जुड़ी पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के टैबलो को आगे पढ़ें »

ऊपर