कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को तैयार : आदित्य

नई दिल्ली : शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने कोरोना वायरस, अनलॉक की प्रक्रिया, वैक्सीनेशन, मानसून समेत कई बड़े मुद्दों पर कहा कि महाराष्ट्र में सभी ज़िलों को पांच कैटगरी में बांटा गया है और उसी के अनुसार ज़िलों में कोरोना की पाबंदियों से लोगों को राहत देने का खाका तैयार किया गया है। कई जगहों पर पाबंदियों में ढील दी गई है लेकिन इस बीच तीसरी लहर की बात भी शुरू हो गई है। इसको लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमें ये नहीं सोचना चाहिए कि कोविड खत्म हो गया है। अभी सेकंड वेव खत्म नहीं हुई है, सिर्फ आंकड़े कम हुए हैं। अभी भी हमें कोविड से निपटने के लिए वक्त लगेगा। इन्होंने कहा आर्थिक गतिविधियां भी ज़रूरी है। इसलिए लोगों को इसका पूरा ध्यान रखना चाहिए। मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथ धोते रहना ज़रूरी है और यही बातें हमें तीसरी लहर से दूर रखेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध संबंध की दर्दनाक सजा, नाले में घुसकर हत्याकांड को अंजाम

नागपुर: इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपती और इसका नतीजा भी घातक ही होता है। महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसी खबर सामने आई जो आगे पढ़ें »

विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी की जब्त 9,371 करोड़ की संपत्ति बैंकों को किए गए ट्रांसफर

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 23 जून को कहा कि उसने भगोड़े अरबपतियों विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी से जुड़े मामलों में आगे पढ़ें »

ऊपर