बस एक क्लिक में पढ़े अब तक की बड़ी खबरें

*राज्य से जुड़ी  खबरें 

1.बंगाल में बसे हिन्दी भाषी लोग हमारे अपने हैं, बोली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
हावड़ा में राज्य के पहले हिंदी विश्वविद्यालय का सीएम ने किया उद्घाटन , गुरुवार को हावड़ा में आयोजित प्रशासनिक बैठक के दौरान सीएम ने कहा- राज्य में यूपी-बिहार के लोगों को भी मिलेगी नौकरी, जातिगत भेदभाव नहीं चलेगा।जिले में अघले 2 साल में होगा 10 हजार करोड़ रुपये का निवेश, लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार
2. हावड़ा उत्तर के विधायक गौतम चौधरी पर भड़की मुख्यमत्री ममता बनर्जी, उन्होंने अपने ही निगम के खिलाफ किया था प्रदर्शन, मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल लेने की ही नहीं बल्कि देने की क्षमता भी रखिए।
3. स्वास्थ्य परीक्षण के लिए बंद किया गया उल्टाडांगा फ्लाईओवर,लेकटाउन से ईएम बाइपास और ईएम बाइपास से लेकटाउन के तीरफ आने वाले फ्लाईओवर को वाहनों के यातायात के लिए किया गया बंद, आगमी कुछ दिनों में महानगर के लिए और 4 फ्लाईओवर को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए किया जाएगा बंद
4. चिंगड़ीघाटा क्रॉसिंग पर सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कोलकाता ट्रैफिक पुलिस हुई तत्पर, गुरुवार की सुबह से ही क्रॉसिंग पर भारी संख्या में पुलिस कर्मी तैनात, बैरिकेड लगाकार वाहनों के स्पीड घटाने की कोशिश, कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सुबह से क्रॉसिंग पर रहे तैनात
5. इकबालपुर में अवैध हथियार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
महानगर में अवैध तरीके से हथियार बेचने वाले गिरोह का कोलकाता पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। घटना इकबालपुर थानांतर्गत मोमीनपुर इलाके की है। पुलिस ने मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम शेख सद्दाम हुसैन (18) और बबलू अर‌ि (21) हैं। दोनों तारातल्ला के बेस ब्रिज के रहनेवाले हैं। अभियुक्तों के पास से एक सिंगल शटर और दो कारतूस मिले हैं।
6. एसएसकेएम अस्पताल में नर्सों ने किया प्रदर्शन, नर्सों के ट्रांसफर को वापस लेने की मांग पर नर्स यह प्रदर्शन कर रहे हैं, लगातार चार दिन े अनशन रने के कारण एक नर्स पड़ी बमार
* जिले की खबर
1. किन्नर ने रुपये के लिए नवजात को बच्चे से रखा दूर, हुई मौत
भुख के कारण 20 ‌दिन के एक बच्चे की मौत हो गयी। घटना मालदह के मानिकचक थाना इलाके की है । मनचाहा रुपये पाने के लिए किन्नर ने बच्चे को उसकी मां से 3 घंटे तक दूर रखा। इसके कारण भुख से तड़पकर बच्चे की मौत हो गयी। पुलिस ने अभियुक्त किन्नर को गिरफ्तार कर लिया।
2. कूचविहार के गुंजबारी इलाके के एक नंबर वार्ड में एक ही परिवार के सदस्यों की रहस्यमय परिस्थ‌ितियों में मौत हो गयी। पुलिस ने एक व्यक्ति का शव फंदे से लटकता पाया और उसकी पत्नीऔर बेटे का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ पाया।
3. मालदह के चांचल में किसान के मकान में लगी भयावह आग। घर बनाने के लिए रखे गएरुपये भी आग में जलकर राख हो गए। मौके पर पहुंचेदमकल के एक इंजन ने आग पर काबू पाया। हादसे मं कोई हताहत नहीं।
*देश विदेश की खबरें
1. सबसे बड़े IPO का सबसे खराब प्रदर्शन: इश्यू प्राइस की तुलना में 27% टूटकर बंद हुआ पेटीएम का स्टॉक, प्रति शेयर 586 रु. का घाटा
2.ग्लोबल इनोवेशन समिट में बोले PM मोदी – हेल्थकेयर सेक्टर ने जो भरोसा कायम किया, उसी से भारत दुनिया की फार्मेसी बना

3.फिल्म ‘जय भीम’ पर विवाद:एक्टर सूर्या के घर की सुरक्षा बढ़ी, नेता ने किया था हमला करने वाले को एक लाख देने का ऐलान। तमिल सुपर स्टार सूर्या की 2 नवंबर को OTT रिलीज फिल्म जय भीम में दक्षिण की वन्नियार जाति को गलत तरीके से प्रस्तुत करने को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। तमिलनाडु की राजनीतिक पार्टी PMK के एक नेता ने फिल्म के हीरो और तमिल सिनेमा के सुपर स्टार सूर्या पर हमला करने के बदले एक लाख रुपए के इनाम की घोषणा कर दी है। इसके बाद सूर्या के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मनोरंजन की खबरें
1. विद्या बालन को बांद्रा में शूटिंग के बाद किया गया स्पॉट

2.मलाइका के आते ही फर्श पर यूं लेट गया उनका ‘दोस्त’, एक्ट्रेस ने प्यार से फिराया पेट पर हाथ।
धर्म की खबरें
1. साल 2021 का आखिरी और दूसरा चंद्रग्रहण कल यानी 19 नवंबर को लगेगा। हिंदू पंचांग के अनुसार, कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि को चंद्रग्रहण लगेगा। ये आंशिक चंद्रग्रहण लगेगा। ये भारत के असम और अरुणाचल प्रदेश में ही कुछ समय के लिए दिखाई देगा। इसके अलावा यह अमेरिका, उत्तरी यूरोप, पूर्वी एशिया, ऑस्ट्रेलिया और प्रशांत महासागर में दिखाई पड़ेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ये चंद्र ग्रहण वृषभ राशि और कृत्तिका नक्षत्र में लगेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः ओमिक्रॉन को लेकर महानगर में जारी हुई गाईडलाइन

विदेश से आने वाले यात्रियों के पॉजिटिव मिलने पर एयरपोर्ट से भेजा जाएगा बे‌लियाघाटा अस्पताल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर एक के आगे पढ़ें »

ऊपर