बुधवार शाम तक की खबरों पर एक नजर

बंगाल की खबरें

1. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार की शाम पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। करीब आधे घंटे तक चली पीएम के साथ बैठक में ममता बनर्जी ने बंगाल से जुड़े कई मुद्दों को उनके सामने रखा। बंगाल के विकास के लिए पीएम के सहयोग करने की अपील की। बीजीबीएस के लिए पीएम को आमंत्रित किया।

2. क्या नहीं हो पाएगा 19 दिसंबर को कोलकाता और हावड़ा में नगर निगम चुनाव। हाईकोर्ट ने सोमवार तक टाली सुनवाई। कल तक चुनाव की विज्ञप्ति जारी नहीं हुई तो असंभव होगा 19 दिसंबर को चुनाव कराना। मसला हल करने के लिए कानूनी सलाह ले रहा है राज्य चुनाव आयोग।

3. प्रेम प्रसंग ठुकराने पर युवक को ऐसा गुस्सा आया कि उसने किशोरी का सिर ही अलग कर दिया धड़ से। फिलहाल युवक पुलिस की हिरासत में है। घटना अलीपुरदुआर के फालाकाटा की है। किशोरी माध्यमिक की छात्रा थी।

4. कोलकाता ड्रग्स केस में कलकत्ता हाईकोर्ट ने भाजपा नेता राकेश सिंह को दी 2 लाख रुपये के निजी मुचलके पर सशर्त जमानत। पुलिस ने फरवरी में भाजपा युवा नेत्री पामेला गोस्वामी के बयान के आधार पर कोकीन रखने का मामले में किया गया था गिरफ्तार।

5. कल से मेट्रो रेलवे शुरू करने जा रहा टोकन सिस्टम। 2020 लॉकडाउन में बंद किया गया था टोकन। यात्रियों को मिलेगी बड़ी सहूलियत

6. एसएससी कार्यालय के सामने प्रदर्शनका​रियों ने किया विरोध प्रदर्शन। मौके पर पहुंची पहुंची, दोनों के बीच हुई हाथापाई। प्रदर्शकारियों ने शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

7. खेजुरी में शुभेंदु अधिकारी की पदयात्रा पर हमला।

8. दिल्‍ली की यात्रा पर गयीं तृणमूल प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस भेंट के बाद ममता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम चाहते हैं यूपी में बीजेपी हारे। सपा प्रमुख अखिलेश यादव अगर मदद चाहते है तो हम तैयार हैं।

9. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष और विधायक अग्निमित्रा पॉल के काफिले को देखते ही एक और जहां तृणमूल समर्थकों ने खेला होबे का स्लोगन लगाया तो इससे नाराज भाजपा समर्थक भी जयश्री राम तथा भारत माता की जय का नारा लगाने लगें। बुधवार की सुबह दिलीप घोष बर्नपुर बस स्टैंड समीप भाजपा के कर्मी व समर्थकों के साथ चर्चा कर बर्नपुर गेस्ट हाउस के लिये रवाना हुए जब यह घटना घटी।

10. न्यूटाउन पाथरघाटा इलाके में एटीएम तोड़ने की कोशिश एवं एक घर में नगदी सहित सोने के जेवरात चोरी। टेक्नोसिटी थाना अंतर्गत पाथरघाटा इलाके में एक निजी बैंक के एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन स्थानीय लोग इस बात की जानकारी थाने को दी पुलिस मौके पर पहुंचते ही एटीएम मशीन तोड़ने के प्रयास कर रहे हैं आरोपी वहां से फरार हो गया।

देश-विदेश की खबरें

1. 24 घंटे में गौतम गंभीर को दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा।

2. सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी विधायक अदिति सिंह भाजपा में शामिल

3. ट्रेनों में केटरिंग सर्विस फिर से शुरू होगी; राजधानी, शताब्दी, वंदेभारत, दुरंतो के यात्रियों को मिलेगा ‘कुक्ड फूड’

4. अमेरिका ने लोकतंत्र पर समिट के लिए 110 देशों को बुलाया

5.  ‘बच्चे से ओरल सेक्स अति गंभीर अपराध नहीं’

6. गरीबों को मुफ्त राशन मिलता रहेगा:कैबिनेट ने गरीब कल्याण अन्न योजना को 4 महीने बढ़ाया, तीनों कृषि कानून रद्द करने को भी मंजूरी

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर