बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

1. बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान जवाद को लेकर बंगाल, आंध्र और ओडिशा में अलर्ट। तूफान के बाद की स्थिति से निपटने के लिए भारतीय तटरक्षक बल और नौसेना ने जहाज और हेलीकॉप्टर तैनात किए हैं। स्थिति को देखते हुए जरूरत पड़ने पर थल सेना और वायु सेना की भी मदद ली जाएगी। दीघा और बक्‍खाली में लोगों को समुद्र में नहीं उतरने दिया जा रहा। वहीं केएमसी ने ने भी तूफान से निपटने के लिये कमर कस ली है।
2. पेगासस मामले की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित कमिशन ने शुरू किया काम, राहुल गांधी, अभिषेक बनर्जी और प्रशांत किशोर को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया, आयोग के न्यायाधीश ने कहा अब तक दो वकीलों ने दर्ज कराया है बयान
3. पीएम से मिलकर भाजपा सांसदों ने की सीएए लागू करने की अपील। बीजीबीएस से पहले भाजपा ने पीएम को बुलाया बंगाल ।
4. महानगर में 10 करोड़ के ड्रग्स के साथ दो तस्कर गिरफ्तार।
5. रोते-रोते भरा था पर्चा अब रतन मालाकार ने वापस लिया नामांकन। कहा : भूल का अहसास हो गया, तृणमूल जो दायित्व देगी उसे पूरा करूँगा। वार्ड 73 में ममता की भाभी के विरुद्ध पर्चा भरा था।
6. तृणमूल के मुखपत्र जागो बांग्ला ने कांग्रेस को डीप फ्रीजर में पड़ी सुस्त पार्टी करार दिया है।
7. मानिकतल्ला थानांतर्गत ईएम बाइपास फ्लाईओवर पर मीडियन डिवाइडर से लटकता मिला महिला का शव।
8. सिंथी के व्यवसायी का अपहरण कर मांगे 10 लाख। मुर्शिदाबाद से 8 युवक किए गए ग‌िरफ्तार।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर