रेप पीड़िता को आरोपी के साथ बांधा, फिर गांव में निकाला गया जुलूस

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। यहां एक नाबालिग रेप पीड़िता और आरोपी को साथ बांधकर जुलूस निकाला गया। घटना का वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ा। पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हैरान और शर्मसार करने वाली यह घटना अलीराजपुर जिले के जोबट थाना क्षेत्र की है। रविवार को यहां दुष्कर्म पीड़िता और आरोपी युवक को एक साथ रस्सी से बांध कर जुलूस निकाला गया। नाबालिग पीड़िता का आरोप है कि पास के गांव में रहने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला सामने आने के बाद उसके अपने ही रिश्तेदारों और परिजनों ने न केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि आरोपी के साथ उसे भी बांधकर गांव में घुमाया। इस दौरान गांव वालों ने मोबाइल में वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पीड़िता के बयान के आधार पर दो एफआईआर दर्ज की गई हैं। पहली एफआईआर दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ है, तो दूसरी एफआईआर पीड़िता के परिजनों के खिलाफ है। इस मामले में जानकारी देते हुए जोबट एसडीओपी दिलीप सिंह बिलावल ने बताया कि ‘जोबट थाने के एक गांव में यह घटनाक्रम हुआ है। एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म एक युवक द्वारा किया गया। उसके बाद पीडिता के परिजनों ने ही पीड़िता और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले को रस्सी से बांधकर जुलूस निकाला। इस पर पीड़िता की ओर से दो एफआईआर दर्ज की गयी हैं। पहली एफआईआर में दुष्कर्म करने वाले पर कारवाई हुई है। दूसरी मे पीड़िता ने अपने ही परिजनों पर बांधकर मारपीट करने के आरोप में एफआईआर करवाई है। दोनों मामलो में आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर