बेटियों के साथ करता था दुष्कर्म, मना करने पर चुभाता था सेफ्टी पिन

मुबंई : वैसे तो बाप-बेटी का रिश्ता बेहद खास होता है लेकिन जब कोई बाप इस रिश्ते को शर्मसार कर दे तो समाज शर्मसार हो जाता है। इस रिश्ते की सभी मर्यादा तोड़ता हुआ महाराष्‍‍‍‍ट्र के पुणे में एक वाकया सामने आया है जहां मां ने अपनी बेटियों से दुष्कर्म करने वाले उनके पिता की शिकायत दर्ज कराई है। पुणे के कोंढ़वा खुर्द में एक दरिंदे पिता ने अपनी ही 2 नाबालिग मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। पिता बीते 4 सालों से इस दरिंदगी को अंजाम दे रहा था। पीड़ित बच्चियों की मां ने शिकायत में लिखा कि साल 2016 में उसकी एक बेटी ने पेट दर्द होने की बात कही। जब डॉक्टर को दिखाया तो सोनोग्राफी कराने को कहा गया लेकिन आरोपी पिता ने रिपोर्ट छीन कर गैस पर रख कर जला दी।

पीड़ित बच्चियों की मां को पहले इस बारे में कोई खबर नहीं थी लेकिन एक रात करीब 2 बजे एक बच्ची के रोने की आवाज से वो जगी। जब रोने का कारण पूछा तो बच्ची ने सब कुछ बयां कर दिया कि किस तरह उसका पिता उनके साथ गंदा काम करता है। वहीं दूसरी लड़की ने कहा कि जब आप बाजार या किसी काम से बाहर जाती हो तो अब्बू ये दरिंदगी करते हैं और हम मना करते हैं तो सेफ्टी पिन चुभाते हैं। जब पीड़िता की मां ने आरोपी से इस सबके बारे में पूछा तो उसने कहा कि अगर किसी को बताया तो वो सबको जान से मार देगा। पीड़िता की मां के 2 लड़के और 2 लड़कियां हैं और वो इन सभी कारणों की वजह से वह अपने पति से अलग रह रही है और मेस चला कर अपना और बच्चों का पेट पाल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनि देव का शनिवार को अभिषेक करने से तुरंत होती है मनोकामना पूरी

कोलकाता : शनि देवको सभी ग्रहों में निष्पक्ष और न्याकारी ग्रह माना जाता है। अगर किसी के ऊपर शनि देव की कृपा दृष्टि पड़ जाये आगे पढ़ें »

धन वृद्धि के लिए एक कटोरी पानी का टोटका जरूर अपनाए !

कोलकाता : घर में काम आने वाली छोटी-छोटी चीजें ऐसी होती हैं जिनसे घर में सुख-समृद्धि आती है। ये चीजें बड़े काम की हैं, इनके आगे पढ़ें »

ऊपर