लड़की को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, पूरी रात हुआ रेप

हिमाचल : हिमाचल के मंडी जिले से एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। बता दें कि लड़की किसी कार्य के लिए मंड़ी जा रही थी। इसी बीच वह सड़क पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान वहां से कार सवार युवक गुजर रहा था। उसने लड़की को लिफ्ट देने की बात कही। लड़की लिफ्ट देने की बात से गाड़ी में बैठने को तैयार हो गई। इसी दौरान आरोपी गाड़ी चालक ने लड़की को जूस में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पीला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी उसे बाद लड़की को सुंदरनगर ले गया जहां पर उसने पूरी रात उसके साथ रेप किया। सुबह होने पर आरोपी युवती को लेदा में छोड़कर फरार हो गया। युवक ने लड़की यह बात किसी को बताने पर अंजाम भुगतने को भी कहा। आरोपी कार चालक का नाम मनोज कुमार है। इसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और उसने सारी बात आने परिजनों को बताई। इसके बाद लड़की ने बल्ह क्षेत्र के थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार मामला 16 अप्रैल का है। पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर बल्ह पुलिस ने युवक मनोज कुमार के खिलाफ आईपीसी-376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। डीएसपी अनिल पटियाल ने कहा कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी के इन नेताओं के खिलाफ राज्यपाल ने सीबीआई केस चलाने की दी इजाजत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री और राज्यपाल में ठन गई है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने टीएमसी के चार नेताओं के आगे पढ़ें »

गुड न्यूजः चार राज्यों में कोरोना से पिछले 24 घंटे में नहीं गई किसी की जान

नई दिल्लीः देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप चरम पर है। पिछले 24 घंटे में 4,03,738 नए मामले सामने आए हैं,​ जिनमें 10 आगे पढ़ें »

ऊपर