कानपुर में फिर रेप… 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी के नौकर ने की हैवानियत

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में बच्चों के खिलाफ यौन हिंसा की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार 6 वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी के नौकर ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। बच्ची की हालत खराब होने पर उसे हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया है। इससे पहले एक 8 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की घटना सामने आई थी।
ताजा मामला महाराजपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां के एक गांव में माता-पिता अपनी 6 वर्षीय बच्ची को अपने भाई (बच्ची का चाचा) के पास छोड़कर रिश्तेदार के यहां गए थे। दिन में बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी बगल में रहने वाले पड़ोसी का नौकर धीरज उसे आम के बगीचे में ले गया, जहां उसने बच्ची का रेप कर डाला।
खून से लथपथ बच्ची ने घर आकर अपने चाचा को पूरी घटना बताई। इसके बाद शहर से मां-बाप को बुलाया गया। पिता ने महाराजपुर थाने में रेप की एफआईआर लिखाई। पुलिस ने आरोपी धीरज को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर