हफ्ते में 3 दिन प्रेमिका और 3 दिन पत्‍नी के साथ रहेगा शख्स, पढ़ें बंटवारे की अनोखी कहानी

रांची: फिल्मों में आपने पति के बंटवारे की कहानी तो सुनी होगी, लेकिन हकीकत में ऐसा कम ही होता है। झारखंड की राजधानी रांची में एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स को पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंड ने आपसी सहमति से बांट लिया। समझौते के अनुसार, शख्स, हफ्ते में 3 दिन अपनी पत्नी और 3 दिन गर्लफ्रेंड के साथ रहेगा, जबकि एक दिन छुट्टी ले सकेगा और वह अपनी मर्जी से जिंदगी जी सकेगा।

ऐसे हुआ शादीशुदा होने का खुलासा

दरअसल, झारखंड की राजधानी रांची के कोकर तिरिल रोड के रहने वाला राजेश महतो ने शादीशुदा होने के बावजूद एक अन्य लड़की के साथ फरार हो गया। उसने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी की बात नहीं बताई था। इसके बाद उसकी पहली पत्नी ने थाने में पति के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई, जबकि प्रेमिका के घरवालों ने भी अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी, जब पुलिस राजेश और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़कर लाई तो फिर मामले का खुलासा हुआ।

गर्लफ्रेंड ने किया जमकर हंगामा

राजेश के शादीशुदा होने का खुलासा होने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने थामें में जमकर हंगामा किया और बताया कि दोनों ने शादी कर ली है। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में तीन-तीन दिन वाला लिखित समझौता हुआ। हालांकि यह डील कुछ ही दिन में टूट गई और दूसरी पत्नी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज करा दी। इसके बाद मामला कोर्ट पहुंच गया है और पुलिस राजेश की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पहली पत्नी ने पति को भगा दिया

कोर्ट से शख्स की गिरफ्तारी का वारंट जारी होने के बाद पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन अब उसके बचाव में पहली पत्नी आ गई है। जब पुलिस राजेश को पकड़ने के लिए घर पहुंची, तब पत्नी ने उसे भगा दिया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में 8 चरणों में हो सकता है चुनाव, 5 राज्यों में तारीखों का ऐलान आज

कोलकाता : पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, पुडुचेरी और केरल विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान हो सकता है। दरअसल, चुनाव आयोग ने दिल्ली स्थित आगे पढ़ें »

रोगों का सृजनात्मक समाधान है ध्यान

स्वस्थ और शांतिपूर्ण जीवन की चाहत भला किसे नहीं होती परंतु कई तरह की कोशिशों के बावजूद विरले ही इसे उपलब्ध कर पाते हैं। ज्यादातर आगे पढ़ें »

ऊपर