केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले निकले कोविड पॉजिटिव, हॉस्पिटल में भर्ती

ramdas

मुंबई : केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया चीफ रामदास अठावले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार को उनके कार्यालय से औपचारिक रूप में इसकी पुष्टि की गई है। उन्हें फिलहाल दक्षिण मुंबई स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल में ऐहतियाती तौर पर भर्ती कराया गया है। बताते चलें कि मंत्री को डायबिटीज भी है।

सोमवार को अठावले ने एक्ट्रेस पायल घोष को आरपीआई नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल कराया था। बता दें उठावले ने ही ‘गो कोरोना, गो’ का नारा दिया था, जो बाद में सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया था। फरवरी, 2020 में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर खूब वायरल हुआ था। इस क्लिप में उस दौरान उनके साथ एक चीनी राजदूत और कुछ बौध भिक्षु भी थे। वे भी उनके साथ गो कोरोना, गो नारा लगाते दिख रहे थे।

वह वीडियो मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया का था। जानकारी के मुताबिक, वहां उस दौरान कोरोना वायरस के फैलाव को काबू करने को लेकर एक प्रार्थना सभा हुई थी, तभी अठावले ने वह नारा दिया था। 60 साल के अठावले संसद के उच्च सदन राज्य सभा के सदस्य हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में केंद्रीय राज्य सामाजिक न्याय मंत्री हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर