मेरे काम और व्यवहार को देखकर ही जनता फिर से जीत दिलायेगी – रामप्यारे राम

मेरे साथ अन्य पार्टियों का कोई मुकाबला नहीं
सबिता राय 11
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के वार्ड नम्बर 79 से तृणमूल ने एक बार फिर से रामप्यारे राम पर भरोसा जताया है। दिग्गज नेता रामप्यारे राम कई बार चुनाव लड़ चुके हैं। वे पूर्व एमएमआईसी भी रह चुके हैं। निगम के कामों का उनके पास एक अच्छा-खासा अनुभव है। सन्मार्ग से खास बातचीत में वार्ड 79 से तृणमूल उम्मीदवार रामप्यारे राम ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनके काम और व्यवहार को देखकर ही इस वार्ड की जनता उन्हें फिर से विजयी बनायेगी। बहरहाल, जनता अपना फैसला 19 दिसंबर को लेगी।
अनगिनत विकास कार्य किये हैं, फिर से दें मौका
रामप्यारे राम ने कहा कि इस वार्ड के लिए मैंने अनगिनत विकास कार्य किये हैं। मैंने इस वार्ड में रास्ता, लाइट, पेयजल, पार्क हर सुविधाएं मुहैया करायी हैं। मेरे आने के पहले न रास्ता था, न पानी था। यहां तक कि स्वास्थ्य केंद्र भी नहीं था। पार्क डेवलपमेंट के लिए काफी काम हुआ है। भूकैलाश रोड में स्थित पार्क को पूरी तरह से उन्नत किया गया है। जनता मेरे काम से पूरी तरह से खुश है। जब भी जहां लोगों को मेरी जरूरत होती है, वहां मैं खड़ा रहता हूं। जनता से अपील करूंगा कि जैसे 24 घंटे लोगों की सेवा करता था, मुझे फिर से सेवा करने का मौका दें।
जलजमाव की समस्या दूर हो जायेगी
उन्होंने कहा कि कुछ हिस्से में जलजमाव की समस्या पूरी तरह से दूर करने के लिए काम चल रहा है। वहीं पेयजल के लिए पाइपलाइन का काम हो गया है। पोर्ट के कुछ हिस्से में थोड़ा काम बाकी है। वह काम पूरा होते ही पेयजल की समस्या भी दूर हो जायेगी।
जीत को लेकर 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं
अपने काम, अपने व्यवहार के आधार पर ही अपनी जीत को लेकर 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं। उन्होंने दावा किया कि उनके साथ किसी का मुकाबला नहीं हो रहा है। अन्य पार्टियों के किसी को अपना प्रतिद्वंद्वी नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने इस वार्ड के लिए काफी काम किया है।
जीतने के बाद इन कामों की होगी प्राथमिकता
रामप्यारे ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि मैं फिर से जीतूंगा। इसके बाद मेरी प्राथमिकता ड्रेनेज के काम का होगा। ड्रेनेज का थोड़ा काम बाकी है उसे पूरा करूंगा। एक स्कूल की जरूरत है। शादी व अन्य कार्यक्रम के लिए कम्युनिटी हॉल बनवाऊंगा। अगर जमीन मिल जाती है तो केएमसी से जुड़े दक्षिण कोलकाता के कई दफ्तर यहां खोले जा सकेंगे। इससे लोगों को सुविधाएं होंगी।

Visited 382 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!