राष्ट्रपति की सेहत स्थिर : ​​​​​​​कोविंद को एम्स में किया गया रेफर

कोलकाता : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आर्मी हॉस्पिटल से दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनकी सेहत स्थिर बताई जा रही है। अब एम्स में ही उनकी आगे जांच होगी। कोविंद को बीते दिन (26 मार्च) सीने में दर्द की शिकायत के बाद आरएंडआर आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
पीएम मोदी ने कोविंद के बेटे से बात की थी
शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविंद के बेटे से फोन पर बात की थी और उनका हालचाल जाना था। मोदी ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। मोदी फिलहाल दो दिन की विदेश यात्रा पर बांग्लादेश पहुंचे हैं।
बांग्लादेश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी
इससे पहले कोविंद ने बांग्लादेश को उसकी आजादी की 50वीं सालगिरह पर एक तरफ बधाई दी थी। उन्होंने दोनों देशों की सरकारों के बीच मजबूत राजनीतिक प्रतिबद्धता की बात की और उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
3 मार्च को लगवाई थी वैक्सीन
राष्‍ट्रपति कोविंद ने 3 मार्च को कोराना वैक्‍सीन का पहला डोज लगवाया था। राष्‍ट्रपति अपनी बेटी के साथ आर्मी हॉस्पिटल पहुंचे थे और वहां उन्होंने वैक्‍सीन लगवाई। इसके बाद उन्‍होंने देश में सफलतापूर्वक टीकाकरण अभियान चलाने के लिए डॉक्‍टर्स, नर्स और हेल्‍थ वर्कर्स को धन्‍यवाद दिया था और पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता को ‘सिटी ऑफ फ्यूचर’ बनायेगी भाजपा : मोदी

दीदी ओ दीदी अब की बार नहीं कहा, केवल की विकास की बात कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में अपनी पहली वर्चुअली चुनावी सभा आगे पढ़ें »

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

ऊपर