राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी और खड़गे को किया फोन, पूछा…

नई दिल्ली : राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। बीजेपी ने जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को एनडीए और यूपीए के सभी दलों से विचार विमर्श करने की जिम्मेदारी सौंपी है तो वहीं आज दिल्ली में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बुलावे पर विपक्षी दलों की बैठक हुई जिसमें कांग्रेस सहित कई दलों ने हिस्सा लिया। वहीं इसी बीच बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपति उम्मीदवार के मसले पर ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर बात की है।
दोनों नेताओं ने राजनाथ सिंह से पहले उम्मीदवार का नाम बताने को कहा है। वहीं राजनाथ सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी फोन किया है। राजनाथ सिंह से बातचीत को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मैंने राजनाथ सिंह से बात की, उन्होंने कहा कि पीएम हमारी राय जानना चाहते हैं, मैंने पूछा कि उनका प्रस्ताव क्या है, उम्मीदवार कौन हैं? उन्होंने संपर्क में रहने के लिए नहीं कहा। यदि हम एक नाम बताते हैं, तो क्या सरकार इसे स्वीकार करेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर