राजकुमार राव फिर बनेंगे भूतनी के दूल्हा, ‘स्त्री’ के मेकर्स अब ला रहे हैं ‘रूही’

कोलकाता/मुबंई : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म रूही का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी स्त्री की तरह ही चुड़ैल वाले कॉन्सेप्ट पर आधारित एक हॉरर कॉमेडी स्टोरी है जिसे बनाया है स्त्री के ही मेकर्स ने। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म रूही का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिस पर चुड़ैल का साया है। वहीं राजकुमार राव और वरुण शर्मा इस हॉरर फिल्म के बीच-बीच में हंसी के फुव्वारे छोड़ते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है और कहना होगा कि ये वाकई दमदार है। साल 2018 में रिलीज हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल की राजनीति में 8 चरणों में मतदान के बड़े मायने…

कोलकाता : चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में चुनाव की घोषणा की है और इनमें सबसे अहम है पश्चिम बंगाल। यहां के इतिहास में सम्भवत: आगे पढ़ें »

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आयोग ने किया पहला ट्रांसफर

जग मोहन बने राज्य के नये एडीजी कानून/व्यवस्था कोलकाता : राज्य में चुनाव का शंखनाद हो चुका है। तारीखों की घोषणा के साथ ही राज्यभर में आगे पढ़ें »

ऊपर