सोती हुई गर्लफ्रेंड की पलकें उठाई….और फेशियल रिकग्निशन से फोन अनलॉक कर चुरा लिए 18 लाख

बीजिंगः चीन में एक शख्स को सोते समय अपनी गर्लफ्रेंड की पलकें उठाकर फोन के जरिए 18000 पाउंड (18 लाख रुपये) चुराने के जुर्म में तीन साल की जेल हुई है। इस शख्स की गर्लफ्रेंड ने अपने फोन में फेशियल रिकग्निशन को एक्टिवेट कर रखा था। ऐसे में जब वह सो रही थी तो बॉयफ्रेंड ने चुपके से अपनी गर्लफ्रेंड की पलकों को उठाकर फोन को अनलॉक कर लिया। इसके बाद उसने ऐप्स को अनलॉक करने अपनी गर्लफ्रेंड के बैंक खातों से लगभग 18000 पाउंड की चोरी कर ली थी। कोर्ट ने तीन साल जेल की सजा पाए 28 साल के बॉयफ्रेंड की पहचान गुप्त रख हुआंग नाम दिया है। बताया गया कि नाननिंग शहर में बॉयफ्रेंड ने हुआवेई फोन को अनलॉक करने के लिए पहले अपनी गर्लफ्रेंड के सोने का इंतजार किया। बाद में उसने अपनी गर्लफ्रेंड की फिंगरप्रिंट और फेशियल रिकग्निशन को अनलॉक कर पैसों की चोरी कर ली। चीनी कोर्ट ने इसे विश्वासघात करार दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आईएएस कैडर के नियमों में बदलाव पर ममता ने फिर पीएम को लिखा पत्र

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आईएस कैडर (अब IAS कैडर रूल ) में प्रस्तावित बदलाव के फैसले पर आगे पढ़ें »

ऊपर