रायमा इस्लाम मर्डर केस : शखावत ने ही पत्नी का गला घोंटा

नई दिल्ली : बांग्लादेशी एक्ट्रेस रायमा इस्लाम की लाश मंगलवार को मिली। दो टुकड़ों में मिली बॉडी के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर रायमा के पति को शखावत अली को गिरफ्तार किया। जिसने कुबूल कर लिया किया पत्नी रायमा की हत्या उसने ही की है। पुलिस के अनुसार ये दोनों ही हत्यारे शराबी और बेरोजगार हैं।
16 साल की शादी और दो बच्चे
रायमा और शखावत की शादी को 16 साल हो चुके थे। दोनों की लव मैरिज थी। रायमा की बहन के मुताबिक उन दोनों के बीच ऐसा कोई झगड़ा नहीं था, जिसके चलते उनकी हत्या की जाए। 45 साल की रायमा इस्लाम ने 1998 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। रविवार 16 जनवरी को रायमा घर सू शूटिंग पर जाने का कहकर निकलीं थीं। जब वे नहीं लौटीं तो उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बहन फातिमा निशा और भाई ने भी दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं हत्यारे पति ने भी सोमवार 17 जनवरी को पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई थी।
ऐसे दिया हत्या को अंजाम
बांग्लादेश पुलिस की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक पति शखावत ने रविवार को ही रायमा की हत्या कर दी थी। उसने सुबह करीब 8 बजे रायमा का गला घोंट कर मार डाला था। उसके बाद अपने दोस्त को फोन करके बुलाया। दोनों ने लाश को बोरे में डाला और प्लास्टिक के धागे से सिलाई कर दी।
लाश ठिकाने लगाने के लिए शखावत और फरहाद ने दरबान को नाश्ता लाने के बहाने घर से बाहर भेज दिया। इसके बाद लाश को गाड़ी में रखकर निकल गए। मीरपुर की ओर जाने के बावजूद वे लाश फेंक नहीं पाए, इसलिए वापस आ गए।
पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी
24 घंटे के भीतर सॉल्व किए गए इस हत्याकांड का सुराग उसी रस्सी से मिला, जिससे लाश की बोरी को सिला गया था। पुलिस जब रायमा के घर जांच के लिए पहुंची तो उसी रस्सी का एक बंडल पति शखावत की गाड़ी में मिला।पुलिस ने आगे बताया है कि लाश ठिकाने लगाने के बाद गाड़ी को धोया गया था। बाद में इससे आने वाली बदबू को रोकने ब्लीचिंग पाउडर भी डाला। पुलिस ने पूछताछ के लिए शखावत को रोका। सख्ती बरतने पर उसने अपना जुर्म कुबूल लिया और पूरी घटना बताई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जानें- आप कितनी देर तक रोक सकते हैं यूरिन? भूलकर भी न करें ये गलती

नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं कि कितनी देर तक यूरिन को आप रोक सकते हैं? उम्र के हिसाब से यूरिन को रोकने की क्षमता होती आगे पढ़ें »

ऊपर